जनसेवा और राष्ट्रभक्ति भाजपा की पहचान-बृजमोहन

रायपुर I प्रदेश के कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि माँ भारती की सेवा के संकल्प के साथ अटल बिहारी वाजपेयी जी,लालकृष्ण आडवाणी जी जैसे राष्ट्रभक्त लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की थी। इन नेताओं ने भाजपा के माध्यम से देश की अखंडता के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी और समाज के अंतिम पंक्ति के कमजोर व्यक्ति की सेवा करने की सीख देने वाले एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों का भारत बनाने का काम शुरू किया था। आज उन्ही के पदचिन्हों पर चलते हुये सेवाभावी भाजपा काम कर रही है। अपने सद्कार्यों  की वजह से हमारा संगठन आज देश का जनप्रिय राजनैतिक संगठन बन गया है। हम गर्व से कह सकते है कि राष्ट्रवादी संगठन भारतीय जनता पार्टी से जुड़कर हम भी देश की सेवा में जुटे हुए है। 
उन्होंने यह बात भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर अग्रोहा धाम रायपुर में आयोजित स्थापना दिवस समारोह एवं जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन को संम्बोधित करते हुए कही।
बृजमोहन ने कहा कि आज देश की बागडोर जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सौपी है। फलस्वरूप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश खुशहाली की राह पर अग्रसर है। 
उन्होंने कहा कि राज्य हो या केंद्र, भाजपा नेतृत्व वाली हमारी सरकार जनता की तकलीफों और उनकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाकर काम कर रही है।किविशेष तौर पर गांव-गरीब और किसानों के जीवन को समृद्धशाली बनाने के ठोस प्रयास किये जा रहे है। हमारी सरकारों के अच्छे कामों की वजह से आज देश में विश्वास का वातावरण बन गया है। 
बृजमोहन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के नेतृत्व में भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बनकर उभरी है। हम श्रेष्ठता की ओर अग्रसर है। जनता का विश्वास निरंतर भाजपा पर बना हुआ है। ऐसे में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा का विजय पताका फहरेगा ऐसा विश्वास है। 
इस कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, लोकनिर्माण मंत्री राजेश मूणत,वनौषधि बोर्ड के अध्यक्ष रामप्रताप सिंह, विधायक श्रीचंद सुंदरानी, जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल,प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सुनील सोनी,मोती साहू,पर्यटन मंडल के उपाध्यक्ष केदार गुप्ता,श्रम कल्याण मंडल के उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष डॉ सलीम राज, निगम के नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर,महामंत्री जयंती भाई पटेल,बजरंग खण्डेलवाल,भाजपा कोषाध्यक्ष योगी अग्रवाल,भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह,गोपी साहू, श्याम चावला, जिला भाजयुमो अध्यक्ष राजेश पांडे आदि उपस्थित थे।