पेंड्रावन जलाशय पर खनिज विभाग को दी गई एनओसी निरस्त करने का बृजमोहन ने दिया आस्वासन

रायपुर I पेंड्रावन जलाशय पर खनिज विभाग को दी गई एनओसी पर हो रही शंकाओं पर विराम लगाते हुए इसे निरस्त करने का आस्वासन प्रदेश के कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज दिया है।
श्री अग्रवाल आज रात पेंड्रावन बंगोली स्थित विश्रामगृह पहुंचे। जहां पर उन्होंने पेंड्रावन जलाशय संघर्ष समिति के सदस्यों,किसानों, विधायक देवजी भाई पटेल एवं नवीन मारकंडे के उपस्थिति में कहा कि खनिज विभाग को दी गई एनओसी को लेकर शंका बनी हुई है। ऐसे में किसानों की भावनाओं को देखते हुए सरकार ने एनओसी निरस्त करने का निर्णय किया है।
श्री अग्रवाल ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों की बेहतरी के लिए हम वचनबद्ध है। ऐसा कोई भी काम नही किया जाएगा जिसमे किसानों का अहित हो। हमने यहां के विकास के लिए 40 करोड़ के काम स्वीकृत भी किये हुए है। जिसमे 17 करोड़ का टेंडर भी हो चुका है। पेंड्रावन बांध एक अच्छा पर्यटन स्थल बने इस हेतु भी हम प्रयासरत है। एनओसी को लेकर जो भी विवाद पैदा हुआ है। उस पर विराम लगाने का निर्णय हम कर चुके है। हर खेत तक पानी पहुंचे, हर किसान खुशहाल बने इसी सोंच के साथ हम काम कर रहे है। सरकार ऐसा कोई भी निर्णय नही लेती है जिसमे किसानों का अहित हो।