शदाणी दरबार से मिलती है सेवा की प्रेरणा-बृजमोहन

रायपुर I शदाणी दरबार  में आयोजित सतगुरु संत स्वामी राजाराम साहिब जी के 57 वे वर्सी महोत्सव में शामिल हुए प्रदेश के धर्मस्व,कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर के शदाणी दरबार की ख्याति विश्वभर में फ़ैल रही है। धर्म के रास्ते सेवा का जो काम यहां से संचालित हो रहा है वह सभी के लिये प्रेरणादायक है। इस अवसर पर उन्होंने पाकिस्तान सहित देशभर से पधारे श्रद्धालुओं का अभिनन्दन भी किया।
बृजमोहन ने कहा कि सतगुरु संत स्वामी राजाराम साहिब, संत गोविन्दराम जी के आशीर्वाद फलस्वरूप प्रतिष्ठित शदाणी दरबार लोगों की आस्था का केंद्र बन गया है।देश-विदेश से लोग अब यहां आने लगे है। संत युधिष्ठिर लाल केवल अगुवाई में यहां से समाज के लोगों को शिक्षा, उनके स्वास्थ की चिंता के साथ-साथ उनके रोजगार हेतु भी सहयोग मिल रहा है।

यह अच्छी बात है कि यह धार्मिक आस्था का केंद्र लोगों के जीवन में खुशहाली लाने प्रयत्नशील रहता है।आज के दौर में अपनी संस्कृति एवं परम्पराओं को कायम रखते हुए एक श्रेष्ठ जीवन की सीख यह शदाणी दरबार देता है। देश व् समाज को सकारात्मक दिशा में ले जाने के लिये यहां से किये जा रहे प्रयास निश्चित ही प्रशंसनीय जो हमे सेवा के मार्ग पर चलने निरंतर प्रेरित करता रहता है। इस अवसर पर वनौषधि बोर्ड के अध्यक्ष रामप्रताप सिंह,आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने भी अपने विचार व्यक्त किये।