featured image

रायपुर/12/02/2019/ वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश में सत्ता के जाने के बाद हमारी राजनीति का नया दौर शुरू हो गया है। अब हमें एक सशक्त विपक्ष के रूप में तैयार रहकर जनता के हितों की रक्षा करनी है। ऐसी परिस्थितियों में संगठन में युवाओं की भूमिका सबसे अहम रह जाती है। मोर्चा के साथी सरकार के कामों पर बारीकी से नज़र रखे और जनता के साथ अन्याय न हो इस बात का ध्यान रखे। साथ ही उन्होंने कहा कि अब सामने लोकसभा चुनाव भी है ऐसे में नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा की ताकत युवा मोर्चा के योद्धा मैदान में उतरने कमर कस ले।
श्री अग्रवाल ने यह बात प्रदेश भाजपा कार्यालय  कुशाभाऊ ठाकरे परिसर  में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए कही।
बृजमोहन ने कहा कि आज हमार भारत देश युवाओं का देश है। यहा सबसे ज्यादा आबादी युवाओं की है। हम देखते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश के सुनहरे भविष्य के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। उनका यह अथक परिश्रम हमारे लिए प्रेरणादायक है। ऐसे में जरूरी है कि हम देश के सुरक्षित भविष्य के लिए नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेंकर आगे बढ़े और लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से 11 कमल फूल खिलाकर मोदी जी की जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान सुनिश्चित करें। बृजमोहन ने कहा कि मेरा भी  सौभाग्य रहा कि विद्यार्थी परिषद, युवा मोर्चा की राजनीति के बाद मैं आज 7वी बार भारतीय जनता पार्टी का विधायक हूं। मेरी इस सफलता के पीछे युवा मोर्चा के तेवर की अहम भूमिका रही है।
इस बैठक में भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा, प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर , प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह, प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, वेदराम जांगड़े , प्रदेश मंत्री अमित साहु, अनुराग अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे ।