featured image

मोदी के सक्षम नेतृत्व में ही देश सुरक्षित-बृजमोहन

रायपुर/02/03/2019/ नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा चलाये गए राष्ट्रव्यापी अभियान "विजय संकल्प बाइक रैली" रायपुर दक्षिण विधानसभा में भी निकाली गई। इस रैली रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल अपनी स्कूटर एक्टिवा लेकर निकले उनके पीछे भाजपा अनुसूचित जन जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम बैठे रहे। आज दोपहर रायपुर दक्षिण विधानसभा कार्यालय तत्पर में सैकड़ों की संख्या में भाजयुमों कार्यकर्ता अपनी बाइक लेकर इकट्ठे हुए। हाथ मे भाजपा ध्वज लिए भारत माता की जय और वंदे मातरम जयकारे के साथ युवाओं की रैली आगे बढ़ी। ब्रम्हपुरी, बूढ़ा तालाब,सदर बाजार,ब्राम्हण पारा,लाखे नगर,कंकाली पारा,पुरानी बस्ती आदि क्षेत्रों से होते हुए आगे बढ़ी।


इस अवसर पर तत्पर कार्यालय के समक्ष मौजूद युवा मोर्चा कर्तकर्ताओं को अपने संक्षिप्त उद्बोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा भारत देश सफलता के शिखर की ओर बढ़ रहा है। राष्ट्र में सुशासन, विकास और सुरक्षा के लिए मोदी जी की सरकार प्रतिबद्ध है। आज परिणाम सामने दिख रहा है। उनके सशक्त नेतृत्व ने समूचे विश्व को प्रभावित किया है। हम कह सकते हैं कि आज देश का भविष्य मोदी जी के सक्षम नेतृत्व में ही सुरक्षित है। 
उन्होंने कहा कि जल्द ही लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने वाला है। हमें पूरी निष्ठा के साथ कमल फूल वाली अपनी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जीताकर नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करना है। सांसद श्री रामविचार नेताम ने कहा कि देश के गांव,गरीब और किसानों की चिंता ईमानदारी के साथ किसी ने की है तो वह नरेंद्र मोदी जी हैं। सबके साथ सबका विकास का नारा लेकर राष्ट्र को विकास के पथ पर तीव्र गति से आगे बढ़ा रहे है मोदी जी। 
भाजयुमों प्रदेश महामंत्री एवं विजय संकल्प बाइक रैली के प्रभारी संजू नारायण सिंह,प्रदेश मंत्री अमित साहु,अनुराग अग्रवाल,सचिन मेघानी,सुमित शर्मा,प्रशांत ठाकुर,राहुल हरितवाल,भाजपा मंडल अध्यक्ष चूड़ामणि निर्मलकर,मुकेश पंजवानी,केके अवधिया,बिहारीलाल साहू,राहुल जैन,प्रशांत शर्मा,आलोक सोनी,केदार धनगर,दिव्यांश सक्सेना,राज गायकवाड़,अमित दीक्षित,जय शर्मा,यशवंत साहू,अनिल यदु सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा व भाजयुमों कार्यकर्ता उपस्थित थे।