featured image

रायपुर/29/04/2019/ लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान मैं भर्ती छत्तीसगढ़ के कृषि एवं सिंचाई मंत्री रविंद्र चौबे का कुशलक्षेम जानने के लिए कल रायपुर के भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, विधायक शिवरतन शर्मा, और विधायक नारायण चंदेल पहुंचे। उन्होंने श्री चौबे को शीघ्र ही स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं दी।
गौरतलब है कि बृजमोहन अग्रवाल और रविंद्र चौबे छात्र जीवन से ही अनन्य मित्र हैं। छात्र जीवन में चौबे जहां कांग्रेस की छात्र राजनीति से जुड़े रहे वहीं बृजमोहन अग्रवाल आरएसएस की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़कर छात्रों के बीच काम करते रहे।राजनैतिक गहरे मतभेद होने के बावजूद इनके बीच व्यक्तिगत संबंध काफी मधुर है।
 छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद बृजमोहन अग्रवाल और साथी भाजपा विधायक केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के चुनाव प्रचार के लिए लखनऊ में डटे हुए है। वहीं प्रदेश के कांग्रेस के नेता भी उत्तर प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में राहुल गांधी,सोनिया गांधी सहित विभिन्न कांग्रेस नेताओं के प्रचार में पहुंचे हैं। 
बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि श्री चौबे से भेट कर हम भाजपा विधायकों ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाये दी है।