featured image

रायपुर/12/03/2018| छत्तीसगढ़ टी 20 लीग (CTL T20 League) मध्य भारत का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट 13 मार्च से 27 मार्च तक शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में होने जा रहा है। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली सात टीमों में एक है रायपुर सुपर स्मेसर्स (आरएसएस)। इस टीम को राडा कार्पोरेट्स ने लिया। आज प्रदेश के कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने निवास पर आयोजित संक्षिप कार्यक्रम में रायपुर सुपर स्मेसर्स के जर्सी लांच की। 

इस अवसर पर टीम के संरक्षक योगेश अग्रवाल,ओनर रुचिर खेमका,अंकित अग्रवाल, टीम के कप्तान मनोज सिंह, उप कप्तान सुभम अग्रवाल,ओमकार, कोच जितेंद्र वेगड़,असिस्टेंट कोच ओपी यादव सहित समस्त खिलाड़ी मौजूद थे।

इस अवसर पर अग्रवाल ने सभी खिलाड़ियों और आयोजकों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस संबंध में कहा कि छत्तीसगढ़ क्रिकेट में एक नई शुरुआत होने जा रही है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह अच्छी खबर है। इस आयोजन के संबंध में रायपुर सुपर स्मेसर्स के सचिव दिव्यम अग्रवाल ने बताया कि यह टूर्नामेंट छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ से एफिलेटेड है। इस आयोजन में राज्य की 7 टीमें हिस्सा लेंगी। हमने मैचों की पूरी तैयारी कर ली है। छत्तीसगढ़ के खेल प्रेमियों को एक अच्छा आयोजन देखने को मिलेगा।