featured image

रायपुर/18/12/2017/ गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश के कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के विचारों तथा सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं पर अपनी मुहर लगाई है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देते  हुए कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जीत है जिन पर गुजरात और हिमाचल की जनता ने अपना विश्वास जता दिया है। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ किये गये दुष्प्रचार को वहां की जनता ने सिरे से नकार दिया और साबित कर दिया  की झूठे प्रचार से उनकी आस्था नही डिगने वाली है। विशेष रूप से गुजरात की जनता ने बता दिया कि 22 वर्षों की भाजपा सरकार के कामों से वे संतुष्ट है। जनता की नाराजगी  तो हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार से थी। जिसे वहा की जनता ने सत्ता से बाहर करते हुए भाजपा को भरोसे के साथ प्रदेश की बागडोर सौपा दिया है। इस चुनाव में कांग्रेस पूरी तरह है विफल हुई है।
बृजमोहन ने कहा कि राष्ट्रवादी सिद्धान्तों पर चलने वाली भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ती रही है। यही वजह है कि देश की जनता अब सहर्ष भाजपा का नेतृत्व स्वीकार कर रही है। ऐसे यह और भी निश्चित हो गया है कि हमारे छत्तीसगढ़ राज्य में भी भाजपा जीत का चौका लगाएगी।