featured image

कृषि मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आज विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनावी मैदान में उतरने के लिए  तैयार रहने की बात कही।
बृजमोहन ने सर्वप्रथम शहीद चंद्रशेखर आजाद वार्ड क्रमांक 52 स्थित साहू भवन मठपुरैना, पश्चात पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड 63 भाठागांव के साहू बाड़ा तथा खूबचंद बघेल वार्ड 68 के चंगोराभाठा स्थित मनोरमा परिसर बाजार चौक में क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए बृजमोहन ने कहा कि पिछले 28 सालों से आप सभी के सहयोग,मार्गदर्शन और वरिष्ठजनों के आशीर्वाद से मैं विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्रतिनिधि बनता आ रहा हूं। निश्चित रूप से हम सब मिलकर क्षेत्र में विकास के हजारों काम किए हैं। जन भावनाओं के अनुरूप बेहतर से बेहतर सुविधा नागरिकों को प्रदान करने के लिए सतत हमारा प्रयत्न रहता है। ऐसे में अब समय है कि हम जनता के बीच अपने किए गए कामों का ब्यौरा रखें और उन्हें बताएं कि जिन जिन मांगो और आवश्यकताओं की बात उन्होंने की थी उन्हें हमने पूरा किया है।
बृजमोहन ने कहा कि प्रदेश की हमारी भाजपा सरकार ने आम लोगों के लिए जितनी योजनाएं चलाई है उनका उल्लेख जनता के बीच जरूर करें। कमजोर तबके को एक रुपए किलो चावल प्रदान किये जाने की बात हो,उज्ज्वला गैस सिलेंडर प्रदान किये जाने,स्वास्थ के लिए स्मार्ट कार्ड, बहनों को साईकिल, सिलाई मशीन प्रदान किये जाने की बातों को भी जनता के सामने रखे। नेशनल हाईवे से होकर गुजरने वाले क्षेत्रवासियों की समस्याओं को ध्यान में रखकर राजेन्द्र नगर में ब्रिज बनाया गया है।  कुशालपुर चौक,भाठागांव चौक में भी कुछ दिनों में ही नया ब्रिज जनता को लोकार्पित हो जाएगा। 
उन्होंने कहा कि पूरे 5 साल जनता से हमारा सतत संपर्क बना रहता है। विभिन्न वार्डों में भी आप भाजपा कार्यकर्ता मेरे प्रतिनिधि की तरह निरंतर जनता से जुड़कर उनकी समस्याओं और मांगों से मुझे अवगत कराते हुए उनका निराकरण कराते है। अब हमे  उस जनता के पास वोट के लिए पुनः में जाना है। प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता यह तय कर ले की वार्ड-मोहल्ले हर घर से आशीर्वाद कमल फूल वाली भारतीय जनता पार्टी को ही मिले ऐसा प्रयत्न करना है। 
बृजमोहन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी 1 नवंबर को निकलने वाली नामांकन रैली में एकात्म परिसर से सभी कार्यकर्ताओं को शामिल होना है। इसके साथ ही उन्होंने 9 नवंबर को दक्षिण विधानसभा स्तरीय विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जुटने की बात कही।
इन बैठकों में कर्मकार मंडल अध्यक्ष मोहन एंटी,श्रम कल्याण मंडल के उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी, आरडीए उपाध्यक्ष रमेश सिंह ठाकुर, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष योगी अग्रवाल,वरिष्ठ भाजपा नेता छगन चौबे,मंडल अध्यक्ष बिहारीलाल साहू,विजय अग्रवाल,राकेश सिंह,महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष सविता साहू,कमल साहू,यसोदा साहू,यशवंत साहू,प्रेम सागर ठाकुर,लक्ष्मण चौहान,मोहन साहू,राजकुमार धीवर,शीला चक्रधारी,शांता यादव,सालिक  साहू,दामिनी चंद्राकर, प्रमिला साहू आदि उपस्थित थे।