featured image

प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर दक्षिण विधानसभा का प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता बृजमोहन हैं। उसे पता है कि अपने भाजपा संगठन और जनता के लिए क्या करना है। वह कार्यकर्ता अपने कामों और अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग रहकर जनता की सेवा में निरंतर जुटा रहता है। यही वजह है कि समूचे क्षेत्र में आज हमारा चुनाव चिन्ह कमल फूल जनता के हृदय में बसा हुआ है।  उन्होंने यह बात संतोषी नगर, संजय नगर,छत्तीसगढ़ नगर,टिकरापारा और मठपारा में आयोजित प्रमुख भजापा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान कही। बैठक में चुनावी रणनीति और जिम्मेदारियों पर चर्चा की गई।
बृजमोहन ने कहा कि दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में विकास का क्रम निरंतर चल रहा है। जब जहां जैसी आवश्यकता होती है उस तरह के विकास के काम होते रहते है। हमारी भाजपा सरकार की हितग्राही मूलक योजनाओं का भी लाभ क्षेत्र की जनता को मिल रहा है। 
उन्होंने कहा कि पिछले 28 वर्षों से जनता का आशीर्वाद मेरे साथ बना हुआ है। जनता का यही आशीर्वाद मेरी ताकत है जो मैं बेहतर काम कर सपने में समर्थ हुआ हूं। 
बृजमोहन ने कहा कि अब चुनावी बिगुल बज चुका है ऐसे में कमर कसकर मैदान में उतरना है। हमें अपने किए गए कामों के दम पर जनता से वोट की अपील करनी है। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि रायपुर दक्षिण विधानसभा की जनता का पहले से ज्यादा प्यार मिलेगा और  छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वोटों से जीतने का रिकार्ड बनाएंगे। बृजमोहन ने बताया कि 1 तारीख को होने वाले नामांकन में सभी कार्यकर्ता शामिल हो ऐसी अपेक्षा है। साथ ही उन्होंने 9 नवंबर को तत्पर कार्यालय के समक्ष पुजारी बाड़ा में आयोजित विधानसभा स्तरीय भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन मैं अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया।
इन बैठकों में श्रम कल्याण मंडल के उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी,मत्स्य महासंघ के अध्यक्ष रामकृष्ण धीवर,सालिक सिंह ठाकुर,मनोज वर्मा, भाजयुमों प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह,मंत्री अमित साहू, मंडल भाजपा अध्यक्ष चूड़ामणि निर्मलकर,मुकेश पंजवानी, चक्रधारी जगत,  बबला शाह,मंजुल मयंक श्रीवास्तव, राज गायकवाड,  गणेश नाग, महेश गोयल,  शिव जगत, ठाकुर राम साहू, अकरम खान,  पवन पवार, सोमेश त्रिपाठी,  शरद सिंह ठाकुर,संतोष शास्त्री, मनोज राजपूत, नारायण, रामनारायण व्यास,स्वप्निल मिश्रा,रामगुलाल विश्वकर्मा,नीतू सोनी,खूबचंद साहू,अरुण साहू,मिलिंद चिलमवार,दीपक पुरोहित,चंदू साहू,सुदर्शन सेन, आत्माराम बारले,रेखा सिन्हा,सीलु ठाकुर,फुलेश्वरी साहू,अम्बा साहू आदि उपस्थित थे।
●समर्थक-कार्यकर्ता अपने घर पर लगाया भाजपा ध्वज●
बैठक में बृजमोहन ने कहा कि सभी कार्यकर्ता व समर्थक अपने घर पर भाजपा का ध्वज लगाये। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाइश देते हुए कहा कि सरकारी सरकारी भवनों आदि में किसी तरह का बैनर- पोस्टर झंडा नहीं लगाया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी के घर पर भी अगर हम भाजपा का झंडा लगाते हैं तो उनसे सहमति जरूर लेवे।
● हमारी लड़ाई कांग्रेस से, प्रत्याशी से नहीं।
बृजमोहन ने कहा कि यह चुनावी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है। यह लड़ाई जनता व क्षेत्र के सर्वांगीण विकास करने वाले दल भजापा और 60 वर्षों तक सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ प्रदेश की उपेक्षा करने वालों की लड़ाई है। हमारी लड़ाई प्रत्याशी से नहीं है सिर्फ कांग्रेस से हैं। हमारा मकसद भाजपा के झंडे को ऊंचा रखना है।