featured image

●बृजमोहन, प्रेमप्रकाश और प्रमोद ने निवास पहुंचकर उन्हें किया सम्मान।

रायपुर/30/05/2018/ हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ पत्रकारिता के आधार स्तंभ श्री रमेश नैयर और श्री जयप्रकाश नीरव जी को सम्मानित किया गया। साल,श्रीफल और प्रतीक चिन्ह के साथ यह सम्मान उन्हे प्रदेश के कृषि-सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल,राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे और रायपुर के महापौर प्रमोद दुबे ने उनके निवास पहुंचकर प्रदान किया। यह आयोजन कमला मेमोरियल संस्था द्वारा किया गया था।


इस संबंध में कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ पत्रकारिता के आधार स्तंभों को अपने हाथों से सम्मानित करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि श्री नैयर और श्री नीरव ने अपनी कलम के माध्यम से देश व प्रदेश की पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ सेवा की है। समाज को एक बेहतर दिशा देने में इनकी भूमिका अहम रही है। आज इनके विचार हमारे लिये प्रेरणादायी है, जो हमे सही राह दिखाते है।


बृजमोहन ने कहा कि राजनैतिक जीवन की शुरुआत से ही इनकी पत्रकारिता को करीब से देखने और समझने का अवसर मिला। इनके साहित्य की लेखनी से मिली सीख आज हमारे जीवन में उपयोगी साबित हो रही है। इस अवसर पर कमला मेमोरियल संस्था के बसंतवीर उपाध्याय भी उपस्थित थे।