featured image

छत्तीसगढ़ प्रदेश के कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सियान यानी वृद्धजन हमारी धरोहर है। उनका आशीर्वाद ही है जो हमें सफलता की सीढ़ियों पर आगे बढ़ाता है। उनके पास अनुभव का खजाना है जो हमे सही और गलत की पहचान बताता है। उनसे सलाह और सीख लेकर ही हमें आगे कदम बढ़ाना चाहिए। उन्होंने यह बात लाखे नगर भाजपा मंडल द्वारा अश्वनी नगर में आयोजित सियान सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने उपस्थित वृद्धजनों को साल श्रीफल प्रदान कर उनसे आशीर्वाद ग्रहण किया।

बृजमोहन ने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से पिछले 15 सालों से प्रदेश में भाजपा की सरकार है। यह सरकार संपूर्ण छत्तीसगढ़ के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी शिद्दत के साथ काम कर रही है। हर वर्ग की बराबर चिंता की जा रही है। बच्चे, युवा, महिला, बुजुर्ग सभी के हितों की रक्षा के लिए विभिन्न योजनाएं सरकार द्वारा संचालित है। रायपुर शहर की बात करें तो पिछले 15 सालों में ऐतिहासिक काम यहां हुए हैं। अच्छी सड़के,शुद्ध पेयजल,बेहतर चिकित्सा सुविधा से जनता का जीवन आसान बना है। यह हमारी भाजपा की सरकार जनता के पूर्ण विश्वास की सरकार है। यही वजह है कि निरंतर 3 बार भाजपा की सरकार प्रदेश में बनी है। मेरा तो सौभाग्य है कि पिछले 28 सालों से रायपुर की जनता का आशीर्वाद मुझ पर है। जनता के मन मुताबिक आप वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए मुझे अपने रायपुर सहित सम्पूर्ण प्रदेश की सेवा का अवसर मिला है।

सम्मान समारोह में पूर्व महापौर सुनील सोनी प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू,  जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल,आरडीए उपाध्यक्ष रमेश सिंह ठाकुर,रश्मि शर्मा,योगी अग्रवाल,प्रशांत सिंह ठाकूर, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष शैलेन्द्री परगनिया,महामंत्री सुभद्रा तंबोली,मंडल अध्यक्ष बिहारी लाल साहू,महामंत्री धनेंद्र बिसेन,महिला मोर्चा अध्यक्ष सविता साहू,युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकुर सिंह ठाकुर, पार्षद किरण साहू, कमल साहू,यादराम साहू आदि उपस्थित थे।