featured image

●बूथ में आयोजित भाजपा स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल।
रायपुर/07/04/2018| भारतीय जनता पार्टी के 38 वें स्थापना दिवस पर मठपारा स्थित बूथ नंबर 115 में स्थानीय विधायक एवं प्रदेश के कृषि सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य में समारोह आयोजित हुआ। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा स्थापना दिवस की बधाई देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे वरिष्ठ अटल जी और आडवाणी जी ने 6 अप्रैल सन 1980 में भाजपा की स्थापना की थी। उन्होंने पार्टी का निशान कमल फूल इसलिए रखा था क्योंकि इस कमल फूल पर मां लक्ष्मी विराजित होती है और यह तरक्की और विकास की निशानी है। आज यह कमल फूल निशान वाली भारतीय जनता पार्टी देश के विकास की गाथा गढ़ रही है। बीते 38 सालों से देश की जनता का विश्वास जीतने में हम सफल हुए हैं।
 
बृजमोहन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जन भावनाओं की अनुसार ही काम करती हैं । हमारा ध्येय समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति जीवन में खुशहाली लाने का है। इसी ध्येय पर चलते हुए हमारी छत्तीसगढ़ सरकार ने एक रुपए किलो चावल प्रदान कर गरीबों को पेट की भूख पर जीत दिलाई हैं। समाज के हर वर्ग की चिंता करते हुए भाजपा आज देश की सबसे लोकप्रिय पार्टी बन चुकी है। जनता के आशीर्वाद से सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं हम पहले ही मुहैया करा चुके हैं, अब हमारा ध्येय व्यक्ति के जीवन स्तर को ऊंचा उठाना, कमजोर तबके को समाज की मुख्यधारा से जोड़ना है। 
 
उन्होंने कहा कि आज देश ने भाजपा के मस्तक पर विजय तिलक लगाते हुए नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया है। जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है पूरे देश में एक सकारात्मक बदलाव का दौर शुरू हो गया है। सबके साथ सबका विकास नारे को लेकर सरकार काम कर रही है।
 
श्रम कल्याण मण्डल के उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी ने कहा कि पार्टी ने देश व समाज को बेहतर दिशा दी। भाजपा समाज के हर वर्ग की चिंता करने वाली पार्टी है। श्री तिवारी ने कहा कि यह मठपारा क्षेत्र जनसंघ का गढ़ था। यहां की जनता दिया चुनाव को वोट करती थी। आज जनसंघ भाजपा में तब्दील हो गया । अब जनता भाजपा के साथ हो गई है।
 
कार्यक्रम में बूथ अध्यक्ष वीरेंद्र सारथी, जोन अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, पार्षद  मनोज वर्मा, भाजयुमों प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर, मंडल अध्यक्ष चूड़ामणि निर्मलकर, किरण अग्रवाल, सीमा सिंह, राकेश यादव, मनोज चक्रधारी, कमलेश देवांगन, रिजवान अली, खुशबू साहू, नूतन चंद्राकर, गौरी यादव, भूपेन देवांगन, बद्री प्रसाद गुप्ता, केदार धनगर, राज गायकवाड, अभिषेक तिवारी, गणेश नाग, रामकृष्ण निर्मलकर, सालिक वर्मा, कुमार सारथी, पुनीत देवांगन आदि उपस्थित थे।