featured image

 रायपुर दक्षिण के विधायक एव प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भारतीय जनता महिला मोर्चा की दक्षिण विधानसभा स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आम जनता को हम सत्ताधारी दल के लोगों से अपेक्षाएं रहती है कि हम आगे आकर उनकी व् क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण करे  और आज यह बात मै गर्व से कह सकता हूँ की भाजपा का हर कार्यकर्ता जन अकांक्षाओं में खरा उतरा है ,रायपुर शहर के  समुचित विकास से जनता की मिल रही शाबाशी इस बात का प्रमाण है.अब चुनाव में कुछ ही महीने शेष है महिला मोर्चा की बहने गर्व के साथ माथा उंचा कर अब जनता के सामने खड़ी होकर सरकार के काम दम पर वोट देने की अपील कर सकती है.

विवेकानंद सरोवर गार्डन में आयोजित इस बैठक में उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता शासन की योजनाओं का लाभ जन-जन को मिले इसके लिए निरंतर प्रयास करता है.गरीबों को उनके हक़ मिले और क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति हो इसके लिए हम संकल्पित है. आज दक्षिण विधानसभा मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति लगभग हो चुकी है .यहाँ के लोगो को सड़क,पानी,बिजली की समस्याओं को लेकर अब चिंता ज्यादा है. अब समस्याएं जो आ रही है वो व्यक्तिगत है जिसका भी निराकरण का भी हम प्रयास करते है.

उन्होंने कहा कि महिलायें की पहुँच परिवार तक होती है इसलिए चुनाव में महिलाओं की भूमिका सबसे अहम हो जाती है.ऐसे में महिला मोर्चा को चाहिए की प्रत्येक पोलिंग बूथ में 5-5 महिला कार्यकर्ताओं की टीम तैयार करे जो पोलिंग बूथ के लगभग एक हज़ार वोट यानी 250 के लगभग परिवारों तक भाजपा सरकार द्वारा किये गये विकास की बात रख सके.साथ ही कहा की प्रदेश में जहा विकास की गंगा बह रही है वही केंद्र की कांग्रेस नित सरकार ने महंगाई बढाकर पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है. घर का राशन,गैस का सिलेंडर हो या पेट्रोल –डीजल जैसे  दैनिक उपयोग की चीजों की कीमत आसमान छु रही है. बहनों के घर का बजट इस कांग्रेस सरकार ने बिगाड़ कर रख दिया है.ऐसे में महंगाई बढ़ाकर आम लोगो का जीना दुभर करने वाली कांग्रेस को सबक सिखाने भाजपा महिला मोर्चा को अहम भूमिका अदा करने की जरुरत है.

बैठक का संचालन जिला अध्यक्ष मीनल चौबे ने किया. इस अवसर में आरडीए अध्यक्ष सुनील सोनी, जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक पांडे,निगम के नेता प्रतिपक्ष सुभाष तिवारी,भाजयूमो अध्यक्ष संजू नारायण सिंह,महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री रश्मि शर्मा,उपाध्यक्ष प्रभा दुबे,सशी अग्रवाल पार्षडी सरिता वर्मा,रेणुका बक्षी, शेलेंद्री परगनिया, विजेता यादव, अनिता यादव,भारती बागल ,मोनिका साहू सहित सैकड़ो की संख्या में महिला कार्यकर्ता उपस्थित थे.